प्रतिदिन रात को सोते समय पानी की बाल्टी भरकर रखनी चाहिए इससे..

हर कोई व्यक्ति अपने जीवन को आराम से और सुखपूर्वक बिताना चाहता है. और इंसान सुख की प्राप्ति के लिए ही सुबह से शाम तक काम करता रहता है. किन्तु फिर भी कई बार उसके जीवन में ऐसा समय आ जाता है जब वह दुखी हो जाता है. इन समस्याओं से दूर रहने के लिए तथा सुखी जीवन के लिए कुछ उपाय है जिन्हें कोई भी व्यक्ति आसानी से कर सकता है, इन उपायों को करने से घर में सुख-समृद्धि आती है. ये उपाय घर तथा व्यवसाय में खुशियाँ लाते हैं. इन उपायों को करने से घर से नकारात्मक शक्तियों को दूर किया जा सकता है, जिससे घर में सकारात्मक उर्जा का संचार हो.

आइए जानते है कौन-कौन से है ऐसे उपाय–

1. यदि आपने कर्ज ले रखा है और उसे चुकाने को लेकर परेशान हैं तो प्रतिदिन रात को सोते समय पानी की एक बाल्टी भरकर रखें, इस उपाय को करने से आपको जल्द ही कर्ज से छुटकारा मिलेगा.
some tricks for wellness
2. खीर खाने का हर किसी को शौक होता है. कुछ ही लोग ऐसे होंगे जिन्हें खीर अच्छी नही लगती है. घर में सभी सदस्यों के आपसी प्रेम के लिए घर में महीने में एक बार खीर अवश्य बनानी चाहिए और इस खीर से माता लक्ष्मी को भोग लगाकर पूरे परिवार को बांट दें. ऐसा करने से परिवार के सदस्यों के मध्य आपसी प्रेम बना रहता है.
some tricks for wellness


3. ह्नुमाण जी को प्रति मंगलवार को चोला चड़ाया जाता है यदि आप एक महीने में कम से कम एक बार मंगलवार के दिन हनुमान जी को चोला चढ़ाते है, तो इससे आपके घर से नकारात्मक शक्तियां हमेशा दूर रहेगी.some tricks for wellness

error: Content is protected !!