म.प्र. फ्यूचर टास्क फ़ोर्स की विस्तृत जानकारी | MP Future Task Force in Hindi

मध्यप्रदेश फ्यूचर टास्क फ़ोर्स की विस्तृत जानकारी (कैसे संपर्क करे और नम्बर)| MP Future Task Force (Details, Contact no.) in Hindi

मध्यप्रदेश सरकार द्वारा फ्यूचर एम.पी. टास्क फ़ोर्स का गठन किया गया हैं. जिसका उद्देश्य राज्य के उज्ज्वल भविष्य को एक सुदृढ़ आकार देना हैं. मध्यप्रदेश सरकार ने इस टास्क फ़ोर्स के माध्यम से मध्यप्रदेश के बेहतर भविष्य के लिए समाज के सभी वर्गों से अपने सुझाव मांगे हैं. यह सुझाव किसी भी कार्यक्षेत्र के लिए हो सकते हैं. टास्कफोर्स के प्रतिनिधि मंडल द्वारा सभी सुझावों की समीक्षा की जाएगी. मध्यप्रदेश के लिए हितैषी सुझावों को योजनाबद्ध तरीके से लागू किया जाएगा.

फ्यूचर एम. पी. टास्क फ़ोर्स में सुझाव कैसे दे. (MP Future Task Force Suggestion)

फ्यूचर एम. पी. टास्कफोर्स के लिए सुझाव देने के लिए निम्न तरीके हैं.

वेबसाइट की जरिये (MP Future Task Force Website)

Step-1 : सरकार द्वारा फ्यूचर टास्क फ़ोर्स पर अपने सुझाव देने के लिए आपको http://www.futureofmp.in/ इस लिंक पर क्लिक करना होगा.

MP Future Task Force in Hindi

Step-2 :इसके बाद एक विंडो ओपन होगी. जिसके बाद आपको आपका नाम, जिला, मोबाइल नम्बर, आप किस विषय पर अपना सुझाव देना चाहते हैं इन सभी को जगह पर जानकारी भरना होगी. जिसके बाद SUGGESTION में अपना सुझाव लिखकर सबमिट बटन पर क्लिक करना होगा.

टोल फ्री नंबर से (MP Future Task Force Toll Free Number)

आप अपने सुझाव इस नम्बर 800305305 पर फोन लगाकर, मेसेज भेजकर और व्हाट्सएप के माध्यम से भी भेज सकते हैं.

इसे भी पढ़े :

loading...
Ujjawal Dagdhi

Ujjawal Dagdhi

उज्जवल दग्दी दिल से देशी वेबसाइट के मुख्य लेखकों में से एक हैं. इन्हें धार्मिक, इतिहास और सेहत से जुडी बातें लिखने का शौक हैं.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *