कमलिका चंदा का जीवन परिचय | Kamalika Chanda Biography In Hindi

कमलिका चंदा का जीवन परिचय |
Kamalika Chanda, Wiki, Age, Family, Husband, Birth, Film, Career, Net worth, web Series Biography In Hindi

कमलिका चंदा एक अभिनेत्री और मॉडल हैं जो बंगाली और हिंदी फिल्मों, वेब सीरीज और गाने के वीडियो में दिखाई देती हैं. उनका जन्म 6 अक्टूबर 1992 को कोलकाता, पश्चिम बंगाल, भारत मे हुआ.

बिंदु (Points)जानकारी (Information)
नाम (Name)कमलिका चंदा
जन्म (Date of Birth) 6 अक्टूबर, 1992
आयु (Age)29 वर्ष (2021 तक)
जन्म स्थान (Birth Place)कोलकाता, पश्चिम बंगाल
पिता का नाम (Father Name)ज्ञात नहीं
माता का नाम (Mother Name)ज्ञात नहीं
पत्नी का नाम (Wife Name)ज्ञात नहीं
पेशा (Occupation )अभिनेत्री
भाई-बहन (Siblings)ज्ञात नहीं
अवार्ड (Award)ज्ञात नहीं

वर्तमान जीवन और व्यवसाय | Kamalika Chanda Career, Movie & Web Series

कमलिका चंदा साहसी और विवादास्पद फिल्म भूमिकाओं को स्वीकार करने के लिए प्रसिद्ध हैं. 2012 में, उन्होंने रवींद्रनाथ टैगोर के उपन्यास चार अध्याय पर आधारित बंगाली फिल्म एलार छार अध्याय में अभिनय किया. अगले ही वर्ष कमलिका ने एक रोमांच रहस्य, स्ट्रगलर्स: द रियलिटी बिहाइंड में अभिनय किया.

कमलिका की पहली उल्लेखनीय भूमिका 2015 में फिल्म “शी” के साथ आई थी जहां उन्होंने एशियाई खेलों की स्वर्ण पदक विजेता पिंकी प्रमाणिक की भूमिका निभाई, जिस पर बलात्कार का आरोप लगाया गया था. शुरुआत में, कमलिका को साथी की भूमिका निभाने की पेशकश की गई थी, लेकिन उन्हें लगा कि पिंकी (फिल्म में रिंकी नाम की) की भूमिका निभाना कहीं अधिक चुनौतीपूर्ण था और  वह खुद को एक ऐसी अभिनेत्री के रूप में साबित करना चाहती थी जिसने आकर्षक और गैर-आकर्षक भूमिकाओं में उत्कृष्ट प्रदर्शन किया.

2016 में कमलिका चंदा ने कामुक थ्रिलर फिल्म “मिस टीचर” में अभिनय किया. अभिनेत्री ने एक निम्फोमेनियाक (असामान्य यौन इच्छा) शिक्षक की भूमिका निभाई जो अपने छात्रों को अपने साथ सोने के लिए बहकाता है उसके बाद उन्होंने “रेड पैंटी” (2019) और “माई डार्लिंग” (2021) जैसे वेब सीरीज मैं काम किया.

इसे भी पढ़े :

Leave a Comment

error: Content is protected !!