विद्यालय की खिड़की टूट जाने पर प्रधानाचार्य को क्षमा पत्र | Apology Letter to Principal for Breaking School Window in Hindi

विद्यालय में किसी कारण वश खिड़की टूट जाने पर प्रधानाचार्य को माफ़ी पत्र | Application for Breaking School Window to Principle in Hindi

यदि आपके द्वारा स्कूल में खेलते वक्त या किसी कारणवश स्कूल की खिड़की और कुछ अन्य कीमती सामन टूट जाता हैं. तो आप अपने विद्यालय के प्रधानाचार्य को पत्र लिखकर माफ़ी मांग सकते हैं. नीचे हम आपको पत्र का एक उदाहरण दे रहे है जिसके माध्यम से आप उचित जानकारी भर कर वह पत्र अपने प्राचार्य को दे सकते है.

विद्यालय की खिड़की तोड़ने के लिए माफी पत्र (Apology letter to principal for breaking school window)

दिनांक

1 मई 2019

सेवा में,

प्रधानाचार्य

केंद्रीय विद्यालय जबलपुर

विषय: विद्यालय की खिड़की तोड़ने के लिए माफी पत्र.

महोदय,

विनम निवेदन कि मैं आपके विद्यालय का कक्षा 10 वी का छात्र हूँ. मैं कक्षा की खिड़की तोड़ने के लिए अपना खेद व्यक्त करने के लिए लिख रहा हूं. मैं इस क्षति की पूरी जिम्मेदारी लेता हूं. मुझे कक्षा के पास बास्केटबॉल के साथ नहीं खेलना चाहिए था. मैंने गेंद को मारा और यह सीधे खिड़की पर चली गई. मुझे इसके लिए खेद है.

मैं क्षति के लिए भुगतान करने को तैयार हूं और देखता हूं कि खिड़की पूरी तरह से मरम्मत की गई है. मैं वादा करता हूं कि अगली बार मैं देखूंगा कि मैं कहां से खेल रहा हूं और यह फिर से नहीं होगा. कृपया मेरी ईमानदारी से क्षमायाचना स्वीकार करें.

मैं आपको धन्यवाद देता हूँ.

भवदीय

(छात्र)

कक्षा

इसे भी पढ़े :

Loading...

Leave a Comment